×

IPL के मैच पर सट्टा खेलते 4 गिरफ्तार

कार में बैठकर दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के मैच पर खिला रहे थे सट्टा 

 
हिरणमगरी पुलिस थाना की कार्यवाही

उदयपुर 14 अक्टूबर 2021। आईपीएल के मैच हो रहे हो और कहीं सट्टा न खेला जाये ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कल शाम को एक तरफ शारजाह में आईपीएल की दूसरे क्वालीफायर के लिए दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स का महत्वपूर्ण मैच चल रहा था। वहीँ उदयपुर के हिरणमगरी में मैच पर सट्टे का खेल चल रहा था। 

हिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली थी 120 फिट रोड पर एक कार RJ 27 CL 0055 में चार लोग सट्टा खिला रहे है और लोगो की भीड़ लगी हुई है। जिस पर मौके पर टीम के पहुँचते ही कार भागने लगी। पुलिस ने पीछा कर राणावत पोल्ट्री फार्म के निकट कार को रुकवा कर तलाशी ली तो कार में चार व्यक्ति के साथ 15 मोबाइल, एक लैपटॉप, एक टेबलेट और सट्टे के हिसाब की नोटबुक मिली। 

पुलिस ने कार में बैठकर सट्टा खिलानेवाले रौनक पुत्र अभय कुमार निवासी सेक्टर 4, किरण पुत्र ख्यालीलाल निवासी पानेरियों की मादड़ी, सौरभ पुत्र ख्यालीलाल निवासी पानेरियों की मादड़ी तथा राकेश चौधरी पुत्र दिनेश निवासी बोहरा गणेश जी को गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने बताया की सौरभ के विरुद्ध पूर्व में भी आईपीएल के सट्टे का मुक़दमा ज़ेरे ट्रायल है जबकि अभियुक्त किरण हिरणमगरी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। किरण के विरूद्ध करीबन 20 मुकदमे मारपीट के दर्ज है।