×

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम की बड़ी कार्रवाई, वार्ड पंच को 10 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रेप

दूसरे दिन भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने बड़ी सफलता हासिल की  

 

सलूम्बर की डाल ग्राम पंचायत के वार्ड पंच पुरुषोत्तम जोशी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार 

उदयपुर की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आज एक और दूसरी बड़ी सफलता हासिल की है। उदयपुर की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने सलूम्बर की डाल ग्राम पंचायत के वार्ड पंच पुरुषोत्तम जोशी को 10 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी उदयपुर के एएसपी उमेश ओझा ने बताया है कि सलूम्बर के खेड़ाव निवासी महिला और सलूम्बर के ही रहने वाले होमगार्ड हिम्मत सिंह पुत्र नाथूसिंह ने डाल ग्राम पंचायत के वार्ड पंच पुरुषोत्तम जोशी पुत्र ओंकारलाल जोशी के विरुद्ध रिश्वत की शिकायत की थी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में दर्ज शिकायत में फरियादी ने बताया था कि उसके पुत्र के खिलाफ सलूम्बर थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज है। जिसकी जांच सलूम्बर पुलिस द्वारा की जा रही है। ऐसे में उसके पुत्र का नाम इस मामले से हटवाने और उसके साथ मारपीट नहीं करने की एवज में पुरषोत्तम जोशी ने रिश्वत मांगी थी। जोशी ने कहा था कि यह राशि वह सलूम्बर थाने के पुलिस अधिकारियों को देगा। जिसके बाद फरियादी के पुत्र का नाम इस पूरे मामले से हटा दिया जाएगा।

वहीं अब पकड़े गए आरोपी पुरुषोत्तम जोशी की कॉल डिटेल की निकाल कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच करने के लिए टीम फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है।