×

उदयपुर में चोरी का बड़ा खुलासा

अम्बामाता पुलिस ने तीन आरोपी किए गिरफ्तार
 

उदयपुर - शहर के अम्बामाता थानाक्षेत्र के आदिनाथ नगर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने  संज्ञान लेते हुए सफलतापूर्वक खुलासा किया है और इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं ।

 प्रार्थी राजेश जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके घर से सोने-चांदी के जेवरात और नकद राशि चोरी हुई है, जिसमें एक संदिग्ध लड़की और उसके साथियों का हाथ हो सकता है।

इस मामले में डिप्टी एसपी कैलाश बोरीवाल और थानाधिकारी अम्बामाता डॉ हसनवंत सिंह राजपुरोहित की टीम ने तकनीकी संसाधनों और सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच शुरू की।

 जांच के दौरान, एक विधि से संघर्षरत बालिका और आरोपी गोतम शर्मा (25) को हिरासत में लिया गया, जिन्होंने अपने साथी गोतम चोहान उर्फ नंदू के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

पुलिस ने आगे की जांच में गोतम चोहान उर्फ नंदू (22) को भी गिरफ्तार किया। उसने बताया कि चुराए गए जेवरातों को सुरजपोल स्थित हार्दिक सोनी की दुकान पर बेचा गया था। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हार्दिक सोनी (26) को भी गिरफ्तार किया, जिसने बिना बिल के जेवरात खरीदने की बात स्वीकार की। हार्दिक सोनी के कब्जे से करीब 5.50 लाख रुपये की बाजार कीमत के सोने के जेवरात बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में गोतम शर्मा पर पहले से ही 7 और गोतम चोहान उर्फ नंदू पर 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

दोनों शातिर चोरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। मामले की आगे की जांच जारी है।