×

फील्ड क्लब के बाहर कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

परिजनों को आशंका है कि फील्ड क्लब के संचालकों द्वारा स्कोडा कार  RJ 27 CI 3686 के चालक को बचाने का प्रयास किया जा रहा है

 

उदयपुर 9 मई 2024 । शहर के अंबा माता थाना क्षेत्र के फील्ड क्लब के बाहर एक बाइक सवार युवक को कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई । 

मिली जानकारी के अनुसार विपिन मीणा खेरवाड़ा निवासी हाल निवासी चित्रकूट नगर गुरुवार सुबह 5:00 बजे विपिन रोजाना की तरह जिम ट्रेनिंग के लिए जा रहा था इसी दौरान फतेहपुरा पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर फील्ड क्लब के अंदर से बाहर की ओर आ रही स्कोडा कार RJ 27 CI 3686 नंबर की गाड़ी ने टक्कर मार दी हादसे के बाद कार चालक घायल को मौके पर छोड़ कर को वापस फील्ड क्लब के अंदर लेकर चला गया ।  

घटनास्थल पर एकत्रित हुए लोगों ने युवक को एमबी अस्पताल पहुंचाया जहां इमरजेंसी में डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मृतक विपिन के दोस्त एमबी अस्पताल की मोर्चरी के बाहर एकत्रित हो गए। 

वहीं मृतक के परिजनो का आरोप है कि घटनास्थल पर सीसीटीवी लगे हुए हैं लेकिन फील्ड क्लब के संचालको ने यह कहते हुए मना कर दिया कि हादसे के समय फील्ड क्लब की लाइट बंद होने की वजह से सीसीटीवी बंद है । ऐसे में परिजनों को आशंका है कि फील्ड क्लब के संचालकों द्वारा स्कोडा कार   RJ 27 CI 3686  के चालक को बचाने का प्रयास किया जा रहा है ।