×

मुंह में चबा ली थी ब्लूटूथ डिवाइस 
 

परीक्षा में नक़ल करवाने के मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार 
 
 
आरपीएससी द्वारा आयोजित वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा 2018 में नक़ल करवाने के लिए सहारा लिया था ब्लूटूथ का 
 

उदयपुर 19 दिसंबर 2019। पिछले वर्ष 22 अक्टूबर 2018 को आरपीएससी द्वारा आयोजित वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा 2018 में गायरियावास स्थित अभिनव स्कूल सेण्टर पर एक स्टूडेंट को नक़ल करते पकड़ा गया था। नक़ल करवाने वाले फरार अभियुक्त को हिरणमगरी थाना पुलिस ने जालोर से गिरफ्तार किया है। 

मुंह में चबा ली थी ब्लूटूथ डिवाइस 

अभिनव स्कूल सेंटर पर प्रतियोगी परीक्षा देने आये जालोर निवासी सुरेश कुमार पुत्र खियाराम विश्नोई की संदिग्ध हरकत को देखते हुए नक़ल निरोधी टीम ने  
जब सुरेश को पकड़ा तो उसने एक डिवाइस अपनी पेंट से निकाल कर बाहर फ़ेंक दी और दूसरी डिवाइस को अपने कान से निकालकर मुंह में चबा लिया। जिस पर उसके मुंह से ब्लूटूथ डिवाइस निकली गई और हिरणमगरी थाना पुलिस में प्रकरण दर्ज करवाया गया था। 

हिरणमगरी पुलिस थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया की उक्त प्रकरण में नक़ल करवाने वाला ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश विश्नोई पुत्र भाखराराम विश्नोई निवासी जालोर एक वर्ष से फरार चल रहा था। 

पुलिस ने मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश विश्नोई पुत्र भाखराराम विश्नोई निवासी जालोर को गिरफ्तार किया। अभियुक्त हिरणमगरी थाना का टॉप 10 वांटेड था।