×

नैनबारा के जंगल में युवक की पेड़ से लटकी मिली लाश

परिजनों ने हत्या कर लटकाने का लगाया आरोप

 

उदयपुर जिले के बागपुरा थाना क्षेत्र के नैनबारा के जंगल में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ पर शर्ट से लटका हुआ मिला, सुबह उधर से गुजर रहे चरवाहों की नजर शव पर पड़ी तो उन्होंने गांव में सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर बागपुरा थानाधिकारी कर्मवीर सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया गया हे।

थानाधिकारी कर्मवीर सिंह ने बताया की शनिवार सुबह नैनबारा के जंगल से गुजर रहे चरवाहों ने पेड़ पर संदिग्धावस्था में एक युवक की लाश लटकी हुई देखी, इसकी सूचना तुरंत अन्य ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी जिस पर बागपुरा थानाधिकारी कर्मवीर सिंह जाब्ते के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव की शिनाख्त हालू पिता चंपालाल खराड़ी उम्र 45 वर्ष निवासी जाबला फला, नैनबारा के रूप में की।

पुलिस ने तुरंत परिजनों को सूचना दे कर घटनास्थल बुलाया, इधर परिजनों ने लाश को देखकर युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगा कर शव लेने से मना कर दिया।

थानाधिकारी ने निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिस पर परिजन राजी हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचाया।