×

लापता महिला का शव कुंए से बरामद, बच्ची की तलाश जारी

ज़िले के बड़गाँव थाना क्षेत्र की घटना

 

उदयपुर 18 जनवरी 2024। ज़िले के बड़गांव थाना क्षेत्र में एक 30 वर्षीय महिला अपने चार माह के बच्ची के साथ गुरुवार सुबह करीब 6 बजे घर से निकली इसका शव घर से कुछ मीटर दूर बने कुंए में तैरता हुआ मिला। बताया जा रहा हैं की महिला के साथ उसकी 5 महीने की बच्ची भी थी जो अभी भी लापता हैं और पुलिस और सिविल डिफेन्स की टीम द्वारा उसे ढूंढा जा रहा हैं।

थानाधिकारी बड़गांव पुरण सिंह का कहना हैं की महिला के मौत का स्पष्ट कारण फिलहाल पता नहीं लग पाया हैं। ना ही अभी तक महिला के परिजनों द्वारा किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट दी गई हैं, और ना ही घटना स्थल से कोई नोट मिला हैं। 

सिंह ने बताया की घटना गुरुवार दोपहर में उस वक्त सामने आई जब गांव का रहने वाला कोई व्यक्ति कुंए पानी लेने पहुंचा और उसने महिला का शव पानी में तैरता हुआ देखा। 

इसपर उसने सभी को इसकी जानकारी दी और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । घटना की जानकारी मिलने के बाद नागरिक सुरक्षा विभाग की टीम और बड़गांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर महिला के शव को बाहर निकाला।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम निर्मला गमेती निवासी लोयरा बताया जा रहा है । मृतक महिला के बच्ची के शव को भी कुएं में रेस्क्यू टीम द्वारा तलाश किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव मिलने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि महिला बच्ची को भी साथ लेकर कूदी थी या नहीं।

इसे लेकर अब भी (समाचार लिखे जाने तक) रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। रेस्क्यू टीम में कैलाश मेनारिया, गोताखोर विजय नकवाल, भवानी शंकर वाल्मीकि, प्रकाश राठौड़ आदि शामिल है।