×

Chittorgarh-सुसराल में रुतबा दिखाने के लिए की कार चोरी

चोरी की मारुति ईको कार के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

 

चित्तौड़गढ़, 05 जून। भादसोड़ा कस्बे से गत 27 मई को चोरी गई एक मारुति ईको कार के मामले का खुलासा करते हुए भादसोड़ा थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गई ईको कार को बरामद कर लिया हैं। आरोपी ने नई शादी के बाद सुसराल में अपना रुतबा दिखाने के लिए कार की चोरी की थी। 

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि भादसोड़ा कस्बे से 27 मई को प्रेम पुत्र प्यारा माली के घर के बाहर से उसकी मारुति ईको कार को अज्ञात बदमाश चोरी कर ले जाने का प्रकरण भादसोड़ा थाने पर प्रकरण दर्ज कर जांच हैडकानि. नारायण लाल के जिम्मे की गई। वाहन चोरी के प्रकरण में अपराधियों की तलाश व वाहनों की बरामदगी के लिए एएसपी परबत सिंह के निर्देशन व डीएसपी भदेसर अनिल शर्मा के सुपरवीजन एवं थानाधिकारी भादसौडा अर्जुन सिंह उ.नि. के नेतृत्व मे थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन किया गया। 

पुलिस टीम ने घटना स्थल के आस पास सीसीटीवी फुटेज देखे एवं मुखबीर मामूर कर सीसीटीवी फुटेज में आये संदिग्ध की पहचान की गई एवं संदिग्ध के मोबाईल नंबर प्राप्त कर कॉल डिटेल एवं टावर लोकेशन का विश्लेषण किया। 

कार चोरी करने वाले संदिग्ध आरोपी मंगलवाड़ थाने के सेमलिया महादेव निवासी लोकेश उर्फ नरगीश पुत्र नारायण लाल भील को नामजद कर तलाश करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की कार को बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नयी नयी शादी होने से उसके ससुराल मे रूतबा दिखाने के लिए ईको कार चोरी कर ससुराल की तरफ गया था। आरोपी को पीसी रिमाण्ड के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया।

पुलिस टीम के सदस्य 

थानाधिकारी भादसौडा अर्जुन सिंह उ.नि.,  हैडकानि. नारायण लाल, कानि. रतनलाल, सुशील कुमार, मदनलाल, तुलछाराम व हरनन्दी।