×

24 घंटे के अंदर चैन स्नैचर चढ़े पुलिस के हत्थे 

मौज शोक पूरे करने के लिए करते चैन स्नेचिंग 

 

चोरी की मोटरसाइकिल प्रयुक्त करते थे वारदात में

उदयपुर 7 अक्टूबर 2020। शहर के बढ़ती एक के बाद एक चैन स्नेचिंग की वारदातों के मद्देनज़र प्रतापनगर थाना पुलिस ने 24 घंटो के अंदर ही चैन स्नेचर को धर दबोचते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 

कल सुबह प्रतापनगर B ब्लॉक में घर के बाहर टहल रही महिला के गले से सोने की चैन को झपट्टा मारकर उचक्के ले उड़े थे।  प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राहुल पिता राजेंद्र निवासी कन्नोज भदेसर हाल तेजाजी चौक कुम्भानगर चित्तौड़गढ़ तथा यशपाल सिंह पिता बसंत सिंह निवासी शिवा कॉलोनी चंदेरिया चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया। 

मौज शौक पूरे करने के लिए करते थे वारदात 

पुलिस ने बताया की दोनो अभियुक्त मौज शौक पूरे करने के लिए चैन स्नेचिंग की वारदाते करते थे। अभियुक्त राहुल आदतन अपराधी है। दस पन्द्रह दिन पहले ही चित्तौड़गढ़ जिले से चोरी की वारदात के मामले में ज़मानत पर जेल से बाहर निकला था।  चूँकि उदयपुर में इन दोनों को कोई नहीं जानता था इसलिए यहाँ पर आकर वारदात को अंजाम दिया। 

चोरी की मोटरसाइकिल प्रयुक्त करते थे वारदात में 

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया की वारदात में प्रयुक्त मोटर साईकिल भी चोरी की है। पुलिस अभी दोनों अभियुक्तों से विस्तृत पूछताछ कर रही है।  संभवतया अन्य वारदातों में इनका हाथ होने की सम्भावना है।