×

मॉर्निंग वाक पर निकली महिला से चैन स्नेचिंग के आरोपी गिरफ्तार 

गिरफ्तार अभियुक्त पूर्व में भी कई मामलो में लिप्त रह चूका है 
 

 

उदयपुर में चेन स्नैचिंग के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे है।  जुलाई माह में प्रताप नगर थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग का मामला दर्ज करवाया गया जहाँ सुबह मॉर्निंग वाक के लिए निकली महिला की चैन चोरो ने छीन ली।  

थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया की वर्धमान नगर उत्तरी सुंदरवास निवासी कृष्णा कुंवर और उनकी पडोसी उषा कुंवर दोनों प्रातः 5 : 45 ए एम मॉर्निंग वाक के लिए बोहरा गणेश जी पर आदर्श दूध डेयरी से गुज़र रहे थे की तभी मोटर साईकिल पर दो व्यक्ति आये और चैन पर झपट्टा मार कर चैन छीन ली। चैन और खुद के बचाव के लिए कृष्णा कुंवर ने बदमाशों को धक्का दिया और चिल्लाने भी लगी लेकिन बदमाशों ने चाकू से मरने की धमकी दे कर चैन ले कर भाग गए।  

चेन स्नैचिंग की रिपोर्ट दर्ज के बाद मामले की कार्यवाही करते हुए राहुल उर्फ़ मैटर पुत्र राजेंद्र णिव्वासी कन्नौज भदेसर हाल तेजाजी चौक कुम्भानगर चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया गया।  चेन स्नैचिंग की वारदात में शामिल अन्य साथी अभियुक्त वीरेंद्र उर्फ़ वीरू पुत्र केसर सिंह निवासी पंचवटी कच्ची बस्ती सदर चित्तोरगढ से फरार हो गया। जिसको टॉप 10 वांछित अपराधियों की सूची में शामिल कर तलाश जारी कर दी गयी है