×

गर्लफ्रेंड की चॉकलेट की डिमांड पूरी करने के लिए चुराई 20 हज़ार की चॉकलेट

रात में दुकान खुली नहीं थी तो ताला तोड़कर चुराई चॉकलेट्स

 

आधी चॉकलेट दोस्तों में बाँट दी, बची हुई सस्ते दामों में बेच रहे थे की पुलिस ने धर दबोचा 

उदयपुर 4 मार्च 2021। अंग्रेजी में एक कहावत है 'Everything is fair in love and war'  लोग प्यार के लिए कुछ भी कर गुज़रते है , ऐसा ही एक वाकया उदयपुर में सामने आया जहाँ एक प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की चॉकलेट खाने की ज़िद पूरी करने के लिए एक जनरल स्टोर के बाहर रखे फ्रीज़ का ताला तोड़कर उसमे रखी 20 हज़ार की चॉकलेट्स चुरा ली।  फ़िलहाल प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है।   

दरअसल 26 फरवरी 2021 को चित्रकूट नगर की श्रीनाथ जनरल स्टोर नामक किराणा की दुकान से चोरी हुई 20 हजार की चॉकलेट के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले में गिरफ्तार 24 वर्षीय अविनाश सिकलीगर पुत्र शिव प्रकाश निवासी भिंडर हाल चित्रकूट नगर भुवाणा ने स्वीकार किया उसके गर्लफ्रेंड ने चॉकलेट खाने की जिद की। वह चॉकलेट लेने रात को ही निकल गया, लेकिन दुकानें बंद थीं। इस बीच चित्रकूट नगर की एक दुकान के बाहर फ्रिज रखा दिखा। उसका ताला तोड़कर गर्लफ्रेंड के लिए 700 चॉकलेट ले गया। 

अविनाश चित्रकूट नगर का ही रहने वाला है। उसे इस फ्रिज के दुकान के बाहर रखे होने की भी जानकारी थी। इस काम में उसकी मदद करने के आरोप में एक नाबालिग भी डिटेन किया गया है। आरोपी ने चुराई हुई चॉकलेट्स में से आधी चॉकलेट्स दोस्तों में बाँट दी। बची हुई चॉकलेट्स पुलिस ने ज़ब्त की। 

थानाधिकारी मुकेश साेनी ने बताया कि चित्रकूट नगर निवासी ऋषभ जैन ने रिपोर्ट दी थी कि रात काे राेज की तरह दुकान बंद कर गया था और दुकान के बाहर रखे फ्रीज पर ताला लगा हुआ था। सुबह दुकान पहुंचा ताे फ्रीज का ताला टूटा मिला। फ्रीज में 5 रुपए से लेकर 300 रुपए तक की करीब 700 चॉकलेट थी, जाे चाेरी हाे गईं। आरोपियों ने दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी ताेड़ दिया।

ऐसे आये पकड़ में 

पुलिस को मुखबिर के ज़रिये सूचना मिली की चित्रकूट नगर में दो लड़के सस्ते दामों में बेच रहे है। जिस पर अविनाश और नाबालिग साथी को डिटेन कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।