×

भोजनालय में नशे का कारोबार- CODEINE Syrup की बड़ी खेप बरामद

डबोक के श्री कृष्णा भोजनालय एंड रेस्टॉरेंट पर अवैध रूप से CODEINE Syrup का अवैध भण्डारण
 

उदयपुर 18 मई 2024। शहर में इन दिनों मादक प्रदार्थो का सेवन और उनकी अवैध रूप से की जा रही खरीद फरोख्त काफी बढ़ गई है और ख़ास कर नशे का ये दानव हमारी युवा पीढ़ी को अपना शिकार बना रहा है। जिसका नतीजा है बेरोजगारी के साथ ही युवाओं में बढ़ रही है नशे की लत जो उन्हें अंदर से खोखला करती जा रही है साथ ही उन्हें अपराध की दुनिया में धकेल रही है। ऐसे में हमारे शहर उदयपुर की छवि भी धूमिल हो रही है। 

हालाँकि पुलिस भी लगातार इन मादक प्रदार्थो के अवैध रूप से हो रही खरीद फरोख्त पर अंकुश लगाने को लेकर काफी सक्रीय रूप से काम कर रही है। 

इसी कड़ी में उदयपुर की डबोक थाना पुलिस ने शनिवार को अवैध मादक प्रदार्थ के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मुखबिर के जरिये सुचना मिली कि डबोक के धूणिमाता मंदिर के पास स्थित श्री कृष्णा भोजनालय एंड रेस्टॉरेंट में अवैध रूप से बेचीं जा रही CODEINE Syrup को ज़ब्त किया। 

थानाधिकारी डबोक सुबोध जांगिड़ ने बताया की जानकारी मिली थी की श्री कृष्णा भोजनालय एंड रेस्टॉरेंट पर अवैध रूप से CODEINE Syrup का अवैध भण्डारण किया जा रहा है और उसे नशे के लिए बेचा जा रहा है जिस पर टीम मौके पर पहुंची तो श्री कृष्णा भोजनालय एंड रेस्टॉरेंट 207 कोडीन की शीशियां बरामद की गई साथ ही अवैध रूप से कोडीन बेचने के आरोप में डबोक के मेड़ता निवासी तेज सिंह देवडा को गिरफ्तार किया है।