×

चरित्र पर शक के चलते कॉन्स्टेबल ने बीवी को मारी गोली 

टीडी थाने का कांस्टेबल घटना के बाद फरार

 

उदयपुर के टीडी थाने में तैनात कॉन्स्टेबल मुकेश सालवी ने अपनी बीवी को उसके चरित्र पर शक के चलते गोली मारी, घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल मौके से फरार हो गया। कॉन्स्टेबल की बीवी को एमबी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

एसपी भुवन भूषण से मिली जानकारी के अनुसार कॉन्स्टेबल मुकेश सालवी जिले के टीडी थाने में तैनात है। रविवार सुबह करीब 7:30 बजे वह थाने से, थाने की ही एक पिस्टल को लेकर निकला और खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले अपने पैतृक गांव नयागांव पहुंचा जहां उसने अपनी बीवी पर पिस्टल से फायर कर दिया जिसमें गोली उसकी पत्नी के कंधे पर लगी और घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल मौके से फरार हो गया।

एसपी भुवन भूषण ने बताया कि घटना के बाद खेरवाड़ा थाने में आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी गई है, उसे सस्पेंड किया जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने बताया कि कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है और साथ ही इस बारे में भी पता लगाया जा रहा है कि उसने थाने की पिस्तौल को किस तरीके से हासिल किया है और इस मामले में उसकी मदद करने में कितने और लोग शामिल है। इन सभी लोगों के बारे में पता लगा कर उनके खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी का कहना है कि प्राथमिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि कॉन्स्टेबल मुकेश का अपनी बीवी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद से उसकी बीवी अपने मायके नयागांव में रह रही थी और हो सकता है कि इसी बात को लेकर उसने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया है हालांकि घटना के पीछे के स्पष्ट कारणों के बारे में अभी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है। इस पूरी घटना की जांच डिप्टी एसपी को सौंप दी गई है और उनकी जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।