×

निजी ट्रेवल की बस में सवार दम्पति और कंडक्टर के साथी में हाथापाई

पुलिस ने की समझाइश 

 

उदयपुर से जोधपुर जा रही निजी बस के कंडक्टर के साथी और उसमें सवार दंपती में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों के बीच हाथापाई की नौबत भी आ गई। मामला बढ़ने के बाद पति-पत्नी को बस से उतार दिया गया। इस पर दंप​ती और भड़क गए और काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

मामला उदयपुर के उदयपोल चौराहे पर बुधवार रात का है। जानकारी के अनुसार जोधपुर के रहने वाले दंपती को बुधवार देर रात उदयपुर से जोधपुर जाना था। दोनों रात करीब 10 बजे उदयपोल चौराहा पहुंचे। जहां पूजा ट्रैवल्स की बस खड़ी थी। कंडक्टर के पूछने पर दंपती ने जोधपुर जाना बताया। एडवांस टिकट बुकिंग के बारे में पूछने पर उन्होंने इंकार कर दिया। कंडक्टर ने दंपती को पहले बस के अंदर बैठने और बाद में​ किराया बताने की बात कही।

दंपती ने बस में बैठने के बाद वापस किराया पूछा। इतने में कंडक्टर का साथी पहुंचा। उसने भी दंपती को बैठने को कहा। नहीं बैठने पर उनसे दुर्व्यवहार किया और बस से बाहर उतार दिया।

इस पर दंपती और कंडक्टर के साथी के साथ विवाद हो गया। दम्पति ने युवक को थप्पड़ जड़ दिए। मामला गर्माता देख बस की दूसरी सभी सवारियां उतर गई। यह देखकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर सूरजपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की।