×

सुखाड़िया सर्कल घूमने आए व्यक्ति ने साथ युवको ने की मारपीट

मार कर नाक तोड़ दी

 

रविवार रात्रि को शहर के सुखाडिया सर्कल स्थित एक मॉल से खरीदारी करने आये एक परिवार के साथ शराब में धुत युवको ने मामूली बात पर जमकर मारपीट कर दी। जिससे एक व्यक्ति की नाक टूट गई। 

घायल व्यक्ति चिन्मय पारीख ने बताया की अपने परिवार के साथ सुखाडिया सर्कल स्थित मॉल में खरीदारी करने आया था। जैसे ही वह अपनी गाड़ी को पार्क कर रहा था तभी वहां से निकलती एक कार ने चिन्मय की कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद जब कार आगे रुकी तो चिन्मय टक्कर मारने वाली कार के पास गया तो उस कार से कुछ युवक उतरे जो पूरी तरह शराब के नशे में थे और उसके साथ बुरे तरीके से मारपीट कर दी। मारपीट करते हुए युवक उसको 100 फीट दूर उसकी कार तक ले आए मारपीट इस कदर की गई जिससे चिन्मय का नाक टूट गया। 

चिन्मय ने आरोप लगाया कि आरोपी शराब के नशे में थे और युवकों ने उसकी पत्नी को जान से मार देने की धमकी भी दी है। हालाकि पूरे घटनाक्रम के बाद मौके पर हंगामा हो गया घटना के बाद सुखाड़िया सर्किल से सहेलियों की बाड़ी जाने वाले रास्ते पर जाम लग गया। इस दौरान कार सवार युवक परिवार के साथ बदतमीजी व धक्का-मुक्की करते रहे। यहां से गुजर रही पुलिस की गाड़ी को चिन्मय पारीक द्वारा रुकवाया गया। 

चिन्मय द्वारा बताएं गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। वही पीड़ित परिवार देर रात फतेहपुरा चौकी पहुंचा जहां मुकदमा दर्ज कराने के बाद मेडिकल कराया गया परिवार वालों का यह भी कहना है कि मारपीट करने वाले लोग काफी प्रभावशाली हैं। इतने लोगों के सामने युवक मारपीट करने से भी नहीं हिचकीचा रहे थे। हालाकि देर रात्रि तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।