×

ओवरटेक करती हुई कार ने दम्पति को कुचला, दोनों की मौत

कानोड़ मुख्य रोड पर भाटिया तलाई इलाके में हुई दुर्घटना 

 

उदयपुर 10 मई 2024। ज़िले के कानोड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कानोड़ मुख्य रोड पर भाटिया तलाई स्थित एक कार की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि बाइक सवार करीब 4 फीट उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। हादसे में कार का बोनट बुरी तरह पिचक गया। वहीं बाइक के आगे की लाइट व हैंडल टूटकर बिखर गए और टायर टेढ़ा हो गया।

बताया जा रहा है कि मृतक ने सिर पर हेलमेट नहीं पहना था। उनके सिर पर गंभीर चोट लगने से खून ज्यादा बह गया। वहीं मृतक पत्नी के भी सिर सहित हाथ-पैर में चोट लगी। वहीं, टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार मृत​क गणेश डांगी (52) वल्लभनगर की एसबीआई ब्रांच में संविदा पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। वहीं, उनकी पत्नी बाबुड़ी बाई (45) बैंक में बिजनेस कॉरस्पोंडेंट (बीसी) का काम करती है।

सामूहिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे पति-पत्नी

हादसा दोपहर करीब 2 बजे हुआ। जब मृतक पति-पत्नी पास के राजपुरा गांव में एक सामूहिक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने गांव वल्लभनगर लौट रहे थे। तभी उदयपुर से कानोड़ जा रही तेज रफ्तार कार सवार ने टेम्पो को ओवरटेक करते हुए बाइक को चपेट में ले लिया। घटना के बाद आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई लेकिन इससे पहले तक कार सवार मौके से फरार हो चुका था।

लोगों की मदद से घायल पति-पत्नी को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कानोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों से रिपोर्ट लेने के बाद पुलिस फरार कार चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है।