×

गाय चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार 

गाय के साथ घटना में प्रयुक्त पिकअप भी बरामद

 

उदयपुर के अंबामाता थाना पुलिस ने गाय चोरी करने के आरोप में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चोरी की गई दुधारू गाय को भी बरामद किया।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की पहचान शंकरलाल गाड़री निवासी झाडोल और मुकेश डांगी निवासी नाई के रूप में हुई है। दोनों अभियुक्तों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें अग्रिम पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 जुलाई को पुष्पा तेली नामक महिला ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि  वह दूध का व्यापार करती है और साथ ही गाय भी पालती है, 13 जुलाई दोपहर मैं उसने अपनी एक भूरे रंग की गाय को घर से बाहर टहलने के लिए छोड़ा था लेकिन शाम तक वह घर नहीं लौटी तलाश करने पर भी कहीं उसका कोई पता नहीं चला।

पुलिस ने गाय मालकिन पुष्पा की रिपोर्ट के आधार पर मामले को गंभीरता से लेते हुए गाय की तलाश शुरू की और मुखबिर से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दो संदिग्ध व्यक्तियों को एक पिकअप ट्रक के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार दोनों ही गिरफ्तार व्यक्ति दूध सप्लाई करने का वाहन चलाने का कार्य करते है। पुलिस ने उनके द्वारा चुराई गई गाय को अभियुक्त मुकेश के घर से बरामद कर लिया, साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर इस घटना में प्रयोग किए गए पिकअप ट्रक को भी जब कर लिया है।पुलिस का कहना है कि इस मामले में अग्रिम अनुसंधान जारी है।