×

बेरहम पिता ने की 3 साल के मासूम बेटे की हत्या

चाकू से गला रेता, घर के अन्दर खोदी थी कब्र

 

चौरासी (डूंगरपुर): डूंगरपुर ज़िले के कुआ थाना क्षेत्र के बेडवा गाँव में एक बेरहम पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है और पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर घर के अन्दर पुलिस को एक खुदी हुई कब्र भी मिली है।  फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कुआ थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया की बेडवा गाँव निवासी कानजी, पुत्र पूंजा पारगी, अपने 3 साल के बेटे आयुष व पत्नी के साथ रात को सोया था। देर रात, करीब 2 बजे के आसपास कानजी उठा और धारदार चाकू से अपने बेटे आयुष की गला रेतकर हत्या कर दी। 

घटना की सुचना पर गाँव में हडकम्प मच गया। सुबह लोगो की मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगो ने सुबह थाने पर फोन पर बेडवा गाँव में एक पिता द्वारा अपने बेटे की हत्या की सुचना कुआ थाना पुलिस को भी दी। सुचना पर कुआ थानाधिकारी सुनील चावला मय जाब्ते और सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। आरोपी कानजी के 5 संतान है जिसमे आयुष सबसे छोटा है।

इस दौरान 3 साल के आयुष का गला रेता हुआ था वही शरीर पर भी चाकू से वार किये हुए थे। वही, घर के अन्दर एक कब्र भी खुदी हुई मिली, जिसे पुलिस को आरोपी द्वारा हत्या की पहले से ही प्लानिंग किये जाने की आशंका है। पुलिस ने आरोपी पिता कानजी को डिटेन कर लिया है और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी पिता से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।