×

छोटा मेवाती का साथी पुलिस की दबिश में 

आरोपी पर हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने, मारपीट, चोरी और फिरौती, गैंगरेप, जैसे कई मुकदमे दर्ज है।

 

डीएसटी (डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम) की कार्यवाही के चलते छोटा मेवाती के साथी फ़याज़ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।  फ़याज़ खान पर हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने, मारपीट, चोरी और फिरौती, गैंगरेप, इत्यादी जैसे कई मुकदमे दर्ज है। फ़याज़ खान अम्बा माता थाना में हिस्ट्रीसीटर है।

डीएसटी प्रभारी दिलीप सिंह झाला ने बताया कि उदयपुर के कोर्ट परिसर से भागे शातिर अपराधी छोटा मेवाती की तलाश जारी है। इस तलाह के दौरान पुलिस को  सुचना मिली कि छोटा मेवाती का साथी फ़याज़ खान उर्फ़ दादा जो गैंगरेप में जुर्म में लिप्त था, कह कहीं शहर में बुलेट मोटरसाईकल ले कर घूम रहा था।  डीएसटी टीम ने इस जानकारी को गुप्त रखते हुए फ़याज़ खान की हरकरतो को निगरानी में रखा।  फ़याज़ बुलेट मोटरसाइकिल पर एमपी से नई पिस्टल और कारतूस खरीद कर उदयपुर की और लौट रहा था, तभी टीम ने नाकाबंदी कर उसे पकड़ लिया। 

डीएसटी  के हेड कॉन्स्टेबल धर्मवीर सिंह, प्रह्लाद पाटीदार और रविंद्र ने खेरोदा हाईवे पर थानाधिकारी प्रवीण सिंह के साथ नाकाबंदी की।  नाकाबंदी के दौरान बुलेट सवार युवक को रोक कर तलाशी करने पर उसके पास से नई पिस्टल और दो राऊंड बरामद हुए।  पूछताछ पर युवक ने अपना नाम फ़याज़ खान निवासी मल्लातलाई बताया।