×

दो दिन से लापता युवक का मिला शव

प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद में हत्या की आशंका

 

पार्टी में शामिल होने के लिए दोस्तों के साथ बाहर निकला था

उदयपुर 17 नवंबर 2021। जिले के फलासिया थाना क्षेत्र में दो दिनों से घर से गायब युवक का शव फलासिया के पास महुदरा के जंगलो में पड़ा मिला। लापता युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीँ मौके पर पहुंची पुलिस प्रथम दृष्टया मामला अपासी विवाद के बाद हत्या का मान रही है। शव एक बड़ी चट्टान के नीचे पाया गया गया एवं पत्थरों से कुचला हुआ मिला हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आमलिया निवासी हर्ष कलाल दो दिन पूर्व रविवार शाम को मादड़ी गांव स्थित कोचिंग सेंटर संचालक संजय परमार की पार्टी में शामिल होने की बात कहकर बाइक लेकर घर से निकला था। युवक के घर से निकलने के दो घंटे बाद से ही मोबाइल स्विच ऑफ था। युवक की पिता द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट फलासिया थाने में देने के बाद संतोषजनक सुनवाई नहीं होने पर मंगलवार को मृतक के पिता ने थाने में रिपोर्ट के बावजूद संतोषजनक कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार को एसपी से मिलकर बेटे को ढूंढने की गुहार लगाई थी।

बुधवार सुबह करीब 11 बजे शव मिलने की सूचना पर झाड़ोल थाना से गिरधर सिंह समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और साक्ष्य जुटाए। वहीं बड़ी तदाद में ग्रामीण और समाजजन भी मौके पर एकत्रित हो गए। एफएसएल टीम की जांच के बाद शव को मोर्चरी भिजवाया जाएगा। वहीं पुलिस मृतक से दोस्तों से भी पिछले तीन दिनों के घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी जुटाने में लग गई है।

मृतक हर्ष मादड़ी में संजय परमार के कोचिंग सेंटर पर एसटीसी के छात्रों को पढ़ाता था। गत माह हुई रीट परीक्षा देने के बाद हर्ष घर पर ही था। पिता कालूलाल ने संजय परमार के साथ ही जीवतराम, दिलीप बरांडा, महेश गरासिया व चीकू कलाल के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।