×

मावली में युवक की लाश खाई में पड़ी हुई मिली

शुक्रवार रात को घर से खेत के लिए निकला था, शनिवार सुबह खेत के पास खाई में शव मिला

 

उदयपुर 23 मार्च 2024 । ज़िले के मावली ब्लॉक में शनिवार सुबह 35 वर्षीय युवक की लाश खाई में पड़ी हुई मिली। मृतक युवक की पहचान नारू गमेती निवासी होली गांव मावली के रूप में हुई है।

नारू की लाश खाई में मिलने पर ग्रामीणों ने तुरंत उसके परिजनों को इसकी सूचना दी इसके बाद परिजनों ने मावली थाना पुलिस को जानकारी दी और मावली थानाधिकारी रमेश कविया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को खाई से निकाल कर मुर्दाघर में शिफ्ट करवाया। वहीं मृतक नारु के परिजनों ने इसे हत्या मानते हुए पुलिस में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थानाधिकारी मावली रमेश कविया का कहना है कि शनिवार सुबह जानकारी मिलने पर वहां अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे थे जहां पर नारु का शव खाई में पड़ा हुआ मिला। उसके परिजनों का कहना है कि यह दरअसल एक हत्या का मामला है और इसकी जांच तत्परता से की जानी चाहिए और इसकी हत्या के आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

थानाधिकारी ने बताया कि नारू शुक्रवार रात को घर सें खेत पर जाने के लिए निकाला था। उसके परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार नारू कई बार रात को खेत पर जाता था और रात भी वही सो जाया करता था। इसी तरीके से शुक्रवार रात को भी वहां खेत पर जाने का कहकर घर से निकला था लेकिन रात भर घर नहीं लौटा इस पर घर वालों ने समझा कि वह खेत पर ही सो गया है लेकिन शनिवार सुबह जब उसका शव पास ही में बने एक खाई में पड़ा हुआ मिला तो परिजनों को अब इसको हत्या का की आशंका है और वह चाहते हैं कि इस मामले को हत्या मानते हुए इसकी जांच की जाए और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए।

थानाधिकारी का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है तो वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके शव को घर वालों के हवाले कर दिया गया है।