×

देवाली निवासी युवक की गोगुन्दा में हत्या

गोगुंदा के भूताला के दुलावतो का गुड़ा में मिला युवक का शव

 
युवक की शिनाख्त 21 वर्षीय सूर्यदेव सिंह उर्फ़ सन्नी पिता गोविंद सिंह निवासी नीमच खेड़ा देवाली के रूप में की गई है

उदयपुर 5 जनवरी 2021।  उदयपुर के नीमच खेड़ा देवाली निवासी युवक की गोगुंदा के भूताला के दुलावतो का गुड़ा में हत्या के बाद शव मिला है। आज सुबह गोगुन्दा थाना क्षेत्र में भुताला के दुलावतो का गुडा में सुबह आठ बजे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। 

गोगुन्दा पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार शव मिलने की सूचना से गोगुन्दा पुलिस मौके पर पहुंची।  जहाँ युवक के शव को कब्ज़े में लेकर उदयपुर के एमबी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।  

गोगुन्दा थाना पुलिस ने बताया की युवक के पास से बरामद मोबाईल के आधार पर युवक की शिनाख्त 21 वर्षीय सूर्यदेव सिंह उर्फ़ सन्नी पिता गोविंद सिंह निवासी नीमच खेड़ा देवाली के रूप में की गई है।  युवक की चाकू गोदकर हत्या की गई है। वहीँ सिर को पत्थर मारकर कुचल दिया गया है। वहीँ हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।  पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।  

वहीँ मृतक के परिजनो ने अम्बामाता थाना पर प्रदर्शन कर हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।  परिजनों ने अपहरण कर हत्या का अंदेशा जताया है।  इधर, पुलिस मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है।