×

खेरोदा के हेमरपुरा निवासी युवक की संदिग्ध हालत में मौत

मृतक प्रकाश के शरीर पर कई रहस्यमई शब्द लिखे हुए थे

 

उदयपुर 19 अप्रेल 2024 । ज़िले के खेरोदा थाना क्षेत्र हेमरपुरा निवासी प्रकाश मेघवाल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को प्रकाश बिना बताए सांवरा जी दर्शन करने चला गया, उसी दिन रात को उसने उसकी पत्नी को फोन कर कहा की वह देर रात तक घर पहुंच जाएगा लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।  

अगले दिन सुबह भादसोड़ा थाना पुलिस ने फोन कर परिजनों को सूचना दी कि प्रकाश की मोटरसाइकिल लावारिस हालत में पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और प्रकाश को तलाशना शुरू किया। प्रकाश थाने से लगभग 1 किलोमीटर दूर संदिग्ध हालत में झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला जिसे परिजन उपचार हेतु निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान प्रकाश ने दम तोड़ दिया। 

संदिग्ध हालत में मिले प्रकाश मेघवाल के परिजनों ने बताया कि मृतक प्रकाश के शरीर पर कई रहस्यमई शब्द लिखे हुए थे जिससे उन्हें आशंका है कि उसके साथ कुछ दुर्घटना हुई थी। मृतक के हाथों पर पेन से लड्डू मैं खिलाए हैं, मैं किसी से नहीं डरता, अल्लाह नहीं बोलने की सजा, जान ले लेंगे, ऐसे शब्द लिखे हुए थे ऐसे में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाया।  

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। हालांकि पुलिस जांच में ही साफ हो पाएगा कि आखिर मृतक के साथ क्या घटना घटी और किन कारणों से उसकी मौत हुई है