×

चित्रकूट नगर में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

फ़िलहाल मौत का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया

 

उदयपुर 31 मई 2023। शहर के सुखेर थाना क्षेत्र के चित्रकूट नगर इलाके में एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला सामने आया है। सुखेर पुलिस थानाधिकारी संजय शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सूचित कुमार बिहार का रहने वाला था और उदयपुर में रहकर कपड़े के शोरूम में काम कर रहा था।

सूचित शहर के चित्रकूट नगर में किराए के मकान में रहता था जहां उसके साथ अन्य पांच से छह और लड़के भी रहा करते थे जो बिहार और हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दोपहर में जब सूचित के साथ रहने वाले अन्य लड़कों में से कुछ लड़के अपने किराए के मकान पर पहुंचे और कमरा खोल कर देखा तो उन्होंने सूचित को कमरे के फर्श पर उल्टे मुंह पड़ा हुआ पाया और उसके गले में एक बेल्ट भी लिपटा हुआ मिला। 

रूम पर रहने वाले साथियों द्वारा सूचित को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उसको मृत घोषित कर दिया गया तो वहीं से पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई जिस पर सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को उदयपुर के एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवा दिया गया।

थाना अधिकारी का कहना है कि अभी तक मृतक के मौत के स्पष्ट कारण नहीं सामने आ पाए हैं, हालांकि एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है जिन्होंने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य भी जुटाए है। वहीं पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी गई है और उनके उदयपुर पहुंचने के बाद ही उसके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

 थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा इस घटना की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस को फिलहाल मृतक सूचित के साथ उसी कमरे में रहने वाले एक विकास नाम की लड़के पर शक है क्योंकि वह भी मौके से फरार है। विकास हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थानाधिकारी का कहना है की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।