×

उदियापोल बस स्टैंड के पीछे चलता है ड्रग्स का कारोबार

हिस्ट्रीशीटर आलम ने चौंकाने वाला खुलासा किया 

 

उदयपुर, 5 अकटूबर 2023।  भूपालपुरा थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर आलम ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने भूपालपुरा मठ निवासी आलम पुत्र अखलाक खान उर्फ बंटी को 2.5 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 16 सितंबर को गिरफ्तार किया था। उसने बताया कि डिमांड होने पर वह गली में चक्कर काटता था।

बुधवार को आलम को कोर्ट में पेश किया गया था । जहाँ उसने कहा कि एक व्यक्ति उदियापोल बस स्टैंड के पीछे गली में ब्राउन शुगर बेचने का कारोबार करता है। वह तस्कर कहां से आता है और कहां चला जाता है, इसका पता किसी को नहीं है। पुलिस अब इस तस्कर की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है ।

अज्ञात तस्कर ने ही 31 अगस्त को गिरफ्तार सज्जननगर कच्ची बस्ती निवासी शाकिर अली पुत्र शराफत अली सैय्यद को 6.16 ग्राम ब्राउन शुगर 10500 रुपए में बेची थी।

बता दें, आलम भूपालपुरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आलम के खिलाफ भूपालपुरा, सूरजपोल, सुखेर, हाथीपोल, अंबामाता, नाई, प्रतापनगर और धानमंडी थाने में हत्या का प्रयास, मारपीट, एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट के 29 केस दर्ज हैं।  बुधवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद वहा से उसे जेल भेज दिया गया ।