×

शर्मनाक : 8 वर्षीया भतीजी को बनाया हवस का शिकार

झाड़ोल की इस घटना ने एक बार फिर रिश्तो को शर्मसार किया

 

पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद 12 घंटे के अंदर पुलिस ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी समेत 3 युवकों को किया गिरफ्तार

उदयपुर - उदयपुर जिले के झाड़ोल की इस घटना ने एक बार फिर रिश्तो को शर्मसार किया है।  घटना का खुलासा तब हुआ जब डरी -सहमी 8 वर्षीय मासूम ने जब अपने परिजन को आप बीती बताई तब पीडिता के परिजन शक्रवार को झाड़ोल थाने में दुष्कर्म के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।  

पीड़िता ने बताया की 4 मई को खेत में मवेशियों को पानी पिलाने गई थी। उस वक़्त उसका चाचा गांव के ही 2 युवकों की मौजूदगी में  पीड़िता को जंगल में ले गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती कर और बाद में पीड़िता को डरा धमकाया और वहां से दोनों युवक के साथ फरार हो गया । 

उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव ने बताया कि 8 वर्षीय नाबालिग के परिजनों ने शुक्रवार को झाडोल थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें पीड़िता ने दो युवकों की मौजूदगी में अपने दूर के चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने तीनों को डिटेन कर हिरासत में ले लिया है। एसपी डॉ. राजीव ने बताया कि शुरुआती जांच में मुख्य आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को कबूल किया है। ऐसे में अब पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। ताकि घटनास्थल पर मौजूद दो अन्य व्यक्तियों की भी वारदातों का पता चल सके।