×

एसआई परीक्षा में पकड़ा गया मुन्नाभाई 

एसआई परीक्षा में ब्लू ट्रूथू के साथ पकड़ा डमी अभ्यर्थी

 

मौके पर पकड़ा गया युवक कांधला उत्तर प्रदेश का सोनू कुमार जाट है और यह सौरभ खोखर के नाम से परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने पहुंचा था

उदयपुर 13 सितंबर 2021 । राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सोमवार को आयोजित की गई सब इंस्पेक्टर प्रतियोगी परीक्षा के दौरान प्रशासन की सजगता के कारण एक डमी अभ्यर्थी को ब्लू टूथ डिवाइस के साथ पकड़ा गया। 

अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी.बुनकर ने बताया कि एसआई प्रतियोगी परीक्षा के दौरान समस्त परीक्षा केन्द्रों पर प्रशासन द्वारा विशेष सतर्कता व सजगता बरती गई। उन्होंने बताया कि राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय भूपालपुरा में केंद्र अध्यक्ष एवं पर्यवेक्षक द्वारा जांच के दौरान एक डमी अभ्यर्थी को पकड़ा। 

मौके पर पकड़ा गया युवक कांधला उत्तर प्रदेश का सोनू कुमार जाट है और यह सौरभ खोखर के नाम से परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने पहुंचा था। उन्होंने बताया कि जैसे ही पर्यवेक्षक ने उसकी चैकिंग की तो हाथ में लगा हुआ ब्लू टूथ डिवाइस नीचे गिर गया। ब्लू टूथ डिवाइस को जब्त कर पकड़े अभ्यर्थी से सख्ती से जांच की तो पाया गया कि यह युवक डमी अभ्यर्थी था जो किसी अन्य अभ्यर्थी के नाम से परीक्षा देने आया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भूपालपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।