×

स्पा सेंटर संचालिका की संदिग्ध मौत पर घरवालों ने शंका ज़ाहिर की

युवती के घरवालों ने ज़ाहिर किया शक

 

उदयपुर 14 दिसंबर 2023। बुधवार को  शहर के गोवर्धन विलास स्थित इंपीरियल होटल के स्पा सेंटर में संदिग्ध अवस्था में मिली युवती के शव का पोस्टमार्टम आज गुरुवार को हो गया, लेकिन युवती की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। 

जहाँ एक तरफ पुलिस को घटना की परस्थितियो के अनुसार आत्मदाह  का मामला प्रतीत हो रहा है, तो वहीँ मृतका की बहन इसे सोची समझी साज़िश बता रही है और मामले की गहनता से जाँच करने की मांग कर रही है। 

मृतका की बहन अनीता चावला ने बताया कि वह यहां पर पिछले तीन महीने पहले प्रिया नामक लड़की के साथ उदयपुर आई थी और यहाँ रह रही थी। प्रिया ने ही उसे यहाँ (स्पा) में नौकरी के लिए भेजा था, लेकिन घरवालों को उसकी नौकरी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, कि वह क्या काम करती थी। 

अनीता चावला का कहना है कि वह प्रिया और उनकी अन्य साथियो के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाना चाहती है, जो लड़कियों को फंसा कर ऐसे काम करवा रहे है और घरवालों को बिना बताये यहाँ ऐसा काम करवा रहे है। उसके ड्रिंक में कुछ मिलाया गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई और वह उसकी मृत्यु के पीछे के कारणों को जानना चाहती है। 

अनीता ने कहा की उसकी बहन अक्सर ड्रिंक किया करती थी लेकिन पहले इसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था। मौत के पीछे के स्पष्ट कारणों को जानना चाहती है। अनीता ने कहा की उन्हें प्रिया सहित तीन लोगो पर इस घटना में शामिल होने का शक है जिसमे एक दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है जो कि घटना के बाद से ही फरार हो गया। बताया जा रहा है कि वह अपने गांव चला गया। 

अनीता ने शक ज़ाहिर किया कि लड़के का अचानक से गाँव जाना और उसके पीछे श्रद्धा की होटल में लाश मिलना यह कोई सामान्य बात नहीं लगती और वह चाहती है की इस मामले की पूरी गहनता से जांच की जाए।  

इधर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती तलाकशुदा थी और उनके पूर्व पति से दो बेटे है। युवती के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिया गया है। मामले में परिजनों की तरफ से अभी तक कोई लिखित रिपोर्ट नहीं मिली है।