×

फैशन मॉडल मामले का खुलासा, फोटो शूट के बहाने नहाते हुए बनाए विडियो

सर्किट हाउस में रुके नेता के साथ सोने को कहा

 

मॉडल ने होटल लॉर्ड्स की छत से कूद कर किया था आत्महत्या का प्रयास 

जोधपुर के होटल से खुदकुशी की कोशिश करने वाली मॉडल केस में नया खुलासा हुआ हैं। परिजनों ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि मॉडल को उसी की दोस्त व एक युवक अश्लील फोटो-विडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। मॉडल उदयपुर में साड़ी व ज्वेलरी की मॉडलिंग के लिए आई थी। इसी दौरान उदयपुर की दीपिका और अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग कराई।

फोटो शूट के नाम पर नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। विडियो बनाने के बाद मॉडल को भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में ठहरे किसी नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार किया दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। यह कहकर दबाव बनाया कि तुम्हारे वीडियो हमारे पास हैं। इसे वायरल कर दिया जाएगा।

परिजन के अनुसार, दीपिका और अक्षत की प्लानिंग नेता को भी फंसाने की थी। यह बात मॉडल ने अपने घरवालों को बताई थी। भीलवाड़ा सर्किट हाउस में ठहरे नेता के साथ मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वह उस नेता को ब्लैकमेल करने की साजिश रच रहे थे। यह सब बात मॉडल ने अपने घरवालों को बता दी थी। मॉडल ने यह भी कहा था कि वह भीलवाड़ा से भाग कर उदयपुर आई है। उदयपुर से वह जोधपुर पहुंची।

परिजनों का कहना है कि उदयपुर से आते समय उसने अपनी आपबीती फोन पर बताई थी। बताया कि उसके साथ गलत हरकत हुई है और वह सुसाइड करने जा रही है। पिता के काफी समझाने के बाद भी 30 जनवरी की शाम को खुदकुशी की कोशिश की थी। रातानाड़ा पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित होटल लॉर्ड्स की छत से कूद गई। होटल की पार्किग में रखी कार पर गिरने से उसके शरीर में कार के कांच चुभ गए। कई जगह फ्रैक्चर भी हुआ है। अब उसकी हालत में सुधार है।

पुलिस ने फोन पर पिता व भाई को भेजे मैसेज के आधार पर रातानाडा थाने में मामला दर्ज कर लिया। साथ ही, उदयपुर के युवक अक्षत और युवती दीपिका का लोकेशन ट्रेस किया। सोमवार देर रात पुलिस जोधपुर से उदयपुर रवाना हुई। उनसे एक वाहन भी जब्त किया गया है।