×

नकल के शक में पिता ने मारा थप्पड़, बच्ची की मौत

बच्ची के ताऊ की रिपोर्ट पर पुलिस ने शुरू की जांच 

 

परीक्षा में नकल के शक में पिता ने सबके सामने मारा

उदयपुर ज़िले के फलासिया इलाके में एक लड़की को परीक्षा के दौरान नकल के शक में पिता ने थप्पड़ मारा तो बेटी ने आहत हो कर विषाक्त वस्तु का सेवन कर लिया था। इसके बाद लड़की को उपचार के लिए गुजरात ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार उदयपुर ज़िले के झाड़ोल क्षेत्र के थाना फलासिया अन्तर्गत राउमावि बिछीवाड़ा में सोमवार को 8वीं बोर्ड की प्री बोर्ड परीक्षा आयोजित की जा रही थी। 8वीं की छात्रा अंजलि(12) भी परीक्षा दे रही थी इस दौरान किसी बच्चे ने अपने साथ नकल के लिए कागज को अंजलि की ओर फेंक दिया, जिसे उसने उठा कर देखा। कक्षा में मौजूद शिक्षक को नकल का शक हुआ तो उसी विद्यालय में नियुक्त लाइब्रेरियन अंजलि के पिता हेमराज पटेल को शिकायत की, इस पर हेमराज ने कक्षा में अंजलि को थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद अंजलि घर चली गई और ज़हरीली वस्तु का सेवन कर लिया। तबियत खराब हो जाने पर परिजन उसे फलासिया स्थित एक निजी क्लिनिक लेकर गए, जहां चिकित्सक ने गंभीर हालत में रेफर कर दिया। परिजन गुजरात के ईडर लेकर गए, जहां उपचार के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। दोपहर बाद परिजनों ने बगैर पोस्मार्टम करवाएं अंतिम संस्कार कर दिया। ताऊ की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।