×

महिला सरपंच ने फंदे पर झूलकर दी अपनी जान

सम्भवतया बीमारी से परेशान होकर दी जान, स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया

 

कोटड़ा तहसील के रुजीया खुणा की सरपंच ललिता देवी ने नीम के पेड़ पर 20 फीट ऊपर रस्सी का फंदा लगाया 

उदयपुर 21 सितंबर 2021। जिले के कोटड़ा इलाके में मांडवा थाना क्षेत्र के रुजीया खुणा में एक महिला सरपंच ने रस्सी का फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी। कोटड़ा क्षेत्र के रूजीया खुणा की सरपंच ललिता देवी का शव उनके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर नीम के पेड़ पर 20 फीट ऊपर रस्सी पर लटकता हुआ पाया गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह करीब 11 बजे रूजीया खुणा के कटमाल फलां निवासी 40 वर्षीया सरपंच ललिता पत्नी सोहनलाल कटेरिया ने अपने घर से करीब 100 मीटर की दूर आत्महत्या कर ली। उस दौरान मृतका का पति सोहनलाल किसी काम से कोटड़ा गया हुआ था। वहीं, बच्चे पढ़ने और खेलने में व्यस्त थे। काफी देर बाद भी ललिता के घर नहीं आने पर बच्चों ने पड़ोसियों को सूचित किया। तलाश किया तो घर से कुछ दूर ललिता का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। मृतका का पति एक सरकारी स्कूल का टीचर है।

ग्रामीणों की सूचना पर मांडवा थानाधिकारी उत्तमसिंह, एएसआई शांतिलाल जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। मामले में फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार मृतका काफी बीमार रहती थीऔर बीमारी की वजह से परेशान रहती थी। फ़िलहाल इसके अतिरिक्त अन्य कारणों पर पुलिस अनुसंधान कर रही है।