×

किन्नरों के दो गुटों में आपसी झगड़ा

इलाके में पैसे मांगने की बात पर हुआ झगड़ा

 

उदयपुर 30 अक्टूबर 2023। शहर के कृषि मंडी इलाके में किन्नर समाज के दो गुटों के बीच इलाकों में पैसे मांगने की बात पर जबरदस्त झगड़ा हो गया। इलाके के बंटवारे के मुद्दे पर दोनों गुट अच्छा आपस में भिड़ गए जिसमें कल तीन लोगों को चोट आई जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है तो वही झगड़े के दौरान मौके पर खड़ी कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है।

हिरणमगरी थाने के हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर को हुई जब उदयपुर के किन्नर समाज के पायल गुट और भंवरी गुट के लोगों के बीच में इलाके में पैसे मांगने की बात पर पहले कहासुनी हुई और कुछ ही देर में यह कहासुनी घमासान लड़ाई में तब्दील हो गई।

इस घटना के दौरान दोनों ही गुट के लोग आपस में भिड़ गए और इस दौरान भंवरी के ड्राइवर गोपाल को पांव पर गंभीर छोटी आई जिसे इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय में ले जाया गया तो वहीं पायल गुट की पायल और उसकी एक साथी काजल को चोट आई है जिन्हें पहले इलाज के लिए एमबी चिकित्सालय ले जाया गया।

देवेंद्र सिंह का कहना है कि इस घटना के दौरान कृषि मंडी इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया, दोनों ही गुटों के लोगों ने एक दूसरों की गाड़ियों पर भी जमकर पथराव किया जिसमें गाड़ियों को भी गंभीर नुकसान पहुंचा तो वही झगड़े के दौरान कुल तीन लोगों को गंभीर चोटे आई है। 

हालांकि इस मामले को लेकर दोनों ही गुटों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ हिरण मगरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की शुरू कर दी है तो वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार देकर घर भिजवा दिया गया है।