×

पैसों की लेनदेन को लेकर हुई मारपीट आधा दर्जन से भी अधिक लोग घायल

पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लेके पहुंचा जिला पुलिस अधीक्षक के पास 

 

उदयपुर 14 अगस्त 2023। शहर के सविना थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे झोपड़ी बना कर रह रहे परिवार के सदस्यों में पैसों की लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में आधा दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए जिन्हें एमबी अस्पताल में भर्ती करवा इलाज करवाया जा रहा है। 

ज्ञापन देने पहुंचे बांसवाड़ा निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि सविना थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे झोपड़ी बना कर रह रहे हैं और शहर के आसपास और गांवों में चद्दर बेचने का कार्य करते हैं । हमारे भाई बंद और परिवार के सदस्यों को व्यापारियों से उधार चद्दर दिलाए थे। जिनका 50 हजार रुपए का लेन देन बाकी था । वह पैसे व्यापारी को देने के लिए मांगे तो लड़ाई झगड़ा करने लगे । 

इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलीस ने सभी को सड़क किनारे से झोपड़ी खाली कर बांसवाड़ा जाने के लिए बोल दिया। हम गाडी भर कर रवाना हो रहे थे। तभी एक दर्जन से भी अधिक लोगों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया हमले में परिवार के कई सदस्य घायल हो गए।  

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सविना थाना पहुंचे तो पुलिस ने हमारे परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर थाने में बिठा दिया जबकि आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं ऐसे में पीड़ित जिला पुलिस अधीक्षक के समक्ष उपस्थित हुआ और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।