×

बिजली विभाग के एईएन और लाइनमैन के साथ मारपीट 

ज़िंक स्मेल्टर पंचायत समिति के वार्ड पंच के खिलाफ मामला दर्ज 

 

उदयपुर 8 अप्रैल 2023 । आज शनिवार सुबह जिंक स्मेल्टर पंचायत देबारी में बिजली विभाग के एईएन और लाइनमैन के साथ मारपीट की एक घटना सामने आई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

दरअसल घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे उस समय घटित हुई जब क्षेत्र के वार्ड पंच उदय सिंह देवड़ा और एईएन के के रावल ने बीच किसी बात को लेकर बहस और कहासुनी हो गई। बहस के कुछ ही देर बाद घटना ने गंभीर रूप ले लिया जिसमे लाइनमैन पुष्कर लाल पटेल और एईएन के के रावल के साथ क्षेत्रवासियों ने मारपीट और धक्का मुक्की की। 

लाइनमैन पुष्कर लाल पटेल ने बताया कि वार्ड पंच उदय सिंह देवड़ा ने शुक्रवार रात दस बजे बिजली का खम्भा हटाने की बात को लेकर उसे फोन किया था, जिस पर उसने गेंहू काटने में व्यस्त होने की वजह से मौके पर नहीं आ पाने की बात कही थी। 

पटेल ने बताया की शनिवार सुबह के के रावल ने उसे फ़ोन का मौके पर आने के लिए कहा, जब वह वहां पहुंचा तो उदय सिंह देवड़ा और उसके साथियो ने दोनों के साथ बदसुलूकी करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पटेल ने आरोप लगाया की देवड़ा ने उसको पांच से छह थप्पड़ लगाए और राज्य के कार्य में बाधा उत्पन्न करने का कार्य किया, इसको लेकर विभाग द्वारा देवड़ा के खिलाफ प्रतापनगर थाने में राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत दी गई है।