×

उदयपुर में दिन दहाड़े जमीनी विवाद के चलते फायरिंग 

सवीना थाना क्षेत्र में फायरिंग

 

उदयपुर - उदयपुर में अपराधों में दिन ब दिन इज़ाफा ही हो रहा है। कही लूट पाट तो कहीं फायरिंग।  बीते कुछ दिनों ने सवीना थाना क्षेत्र में फायरिंग का यह दूसरा मामला है।  हाल ही में एक सेल्समैन पर फायरिंग हुई थी लेकिन उस फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी थी।  इस घटना को समय बीता ही नहीं की जिले में में यह दूसरा मामला सामने आ गया।  जिले में दिनदहाड़े हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है।  

मौके पर सवीना थानाधिकारी द्वारा मामले का अनुसन्धान शुरू कर दिया।  दरअसल पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ था।  मामले में पहले फायरिंग करने वाले कोटड़ा के पूर्व सरपंच भगवत सिंह थे। मामले को दर्ज करवाने वाले प्रार्थी राजेश खटीक ने बताया की डाकन कोटड़ा स्थित जमीन पर पेड़ काटने के समय पूर्व सरपंच भगवत सिंह आया जिसने फायरिंग कर रायफल के हथ्थे से राजेश पर वार दिया जिसके कारण वो घायल हो गया।  

प्रार्थी राजेश ने यह भी बताया की उसने तहसीलदार से स्वीकृति लेने के बाद ही पेड़ की कटाई शुरू की थी।  दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।  सुबह पहाड़ी पर जमीन के कब्जे को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और फायरिंग भी की गयी।  सुचना मिलते ही सवीना थानाधिकारी रविंद्र चरण अपनी टीम सहित मौके पर पहुँच पर मामले को दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।