×

मोस्ट वांटेड इमरान कुंजड़ा और पुलिस के बीच भिड़ंत में हुई फायरिंग  

मोस्ट वांटेड इमरान कुंजड़ा उसके दो साथियो छोटा मेवाती और निसार के साथ गिरफ्तार 

 

उदयपुर जिला पुलिस स्पेशल टीम ने किया केलवा से गिरफ्तार 

उदयपुर 2 जुलाई 2021।  उदयपुर जिले के मोस्ट वांटेड हार्डकोर इमरान कुंजड़ा कर उसके दो साथी छोटा मेवाती और निसार को राजसमंद जिले के केलवा क्षेत्र से जिले की स्पेशल पुलिस टीम ने भिड़ंत के बाद गिरफ्तार किया। 

जिला पुलिस की स्पेशल टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी की मोस्ट वांटेड इमरान कुंजड़ा केलवा थाना के सियाणा क्षेत्र में अपने साथियो के साथ मौजूद है। सूचना पर मौके पहुंची स्पेशल जिला पुलिस टीम का सामना इमरान कुंजड़ा और उसके साथियो से हो गया। जहाँ प्राप्त जानकारी के अनुसार इमरान कुंजड़ा और उसके साथी छोटा मेवाती और निसार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी उस पर काउंटर फायरिंग कर दी। इसी दौरान तीनो के बाइक से गिरने के कारण घायल हो गए जिन्हे पुलिस की स्पेशल टीम ने केलवा थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस अब तीनो हिस्ट्रीशीटरो को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है। उल्लेखनीय है की इमरान कुंजड़ा उदयपुर जिला पुलिस का मोस्ट वांटेड हार्डकोर क्रिमिनल है। इमरान कुंजड़ा के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 45 गंभीर प्रकरण दर्ज है। वहीँ छोटा मेवाती अम्बामाता थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है उसके खिलाफ विभिन्न थानो में 8 केस दर्ज है जबकि निसार की आपराधिक पृष्ठभूमि की तलाश कर रही है।