×

कोटडा में फायरिंग - पुरानी रंजिशों के चलते दो गुटों में झगड़ा, दो गिरफ्तार

सरियो से तोड़ी गाडी साथ किये हवाई फायरिंग

 

उदयपुर 11 नवम्बर - उदयपुर में आये दिन जुर्म धड़ल्ले से बढ़ते जा रहे है।  कहीं अपहरण तो कहीं अपराधी फिल्मो में बताये सीन की तरह जुर्म को अंजाम दे रहे हैं।

ठीक ऐसी ही घटना कोटड़ा क्षेत्र में सामने आई है जहाँ आपसी रंजिशों के चलते पहले हवाई फायरिंग की उसके बाद अपना दबदबा बनाने के लिए जीप और बाइक से  करीब 20 लोग आए, जिनके पास  लोहे की सरियाँ थी और उन्ही सरियों और पत्थरों से घर के बाहर खड़ी जीप और कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। अभियुक्त सलमान और शाहरुख़ को कोटडा पुलिस ने खेद्ब्रह्मा गुजरात से इमरोजा डीटेन कर बाद पूछताछ के गिरफ्तार किए जाकर अग्रिम अनुसंधान जारी है।

फ़िल्मी स्टाइल से किया हमला 

यह घटना बुधवार की सुबह करीब 8:30 बजे घटित हुई।  मोटरसाइकिल और बोलेरो कार में सवार बदमाशों की टोली हाथ में सरिये और फायरिंग के लिए हाथो में रिवाल्वर थामे हुए ठेकेदार भंवर लाल  के घर आए और बाहर खड़ी कार और जीप पर धावा बोल दिया। इसमें कार के शीशे तोड़ दिए गए और जीप  को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।  दर्ज रिपोर्ट के अनुसार डर का माहौल बनाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई।  वहीँ पर स्थित होटल के संचालक दौलत सिंह की कार और ज़ेरोक्स मशीन को भी नुकसान पहुँचाया।  घटना की सुचना पर एएसआई कालूराम परमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुँच पर अपराधियों के खिलाफ कारवाही शुरू कर दी गयी।

कोटड़ा में रहने वाले एक ठेकेदार भंवरलाल लोहार के घर यह सब वाक्या हुआ जिसकी वजह आपसी पुरानी रंजिश बताई जा रही है। इस घटना में पीड़ित ने हमलावरों के खिलाफ कोटड़ा पुलिस थाने में 10 नवम्बर को मामला दर्ज करवाया।  इस मामले में  पीड़ित भंवरलाल ने गुजरात निवासी सलमान, पुत्र निहालुद्दीन और शाहरुख़, पुत्र निहालुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।  इस मामले की जांच में सामने आया की पुरानी रंजिशों के चलते ठेकेदार पर हलमा किया गया।