×

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करना महंगा पडा 

दो युवकों को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया

 

उदयपुर 17 मार्च 2024 । दो युवकों द्वारा सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करना महंगा पड गया। दोनों युवकों को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उदयपुर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर गैंगस्टर को फॉलो करने वाले व्यक्तियों की धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चला रखा है जिसमें प्रताप नगर थाना अधिकारी भरत योगी की टीम ने अभय कमांड की सूचना पर लॉरेंस और अन्य गैंगस्टर को फॉलो कर अपने फोटो अपलोड कर आमजन में भय  फैलाने और अपराधियों का महामंडन करने के आरोप में बेडवास से दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि भल्लो का गुडा निवासी रोशन गायरी और लक्ष्मणपुर (पुलिस थाना डबोक) निवासी मोहन गायरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवकों के मोबाइल से सोशल मीडिया अकाउंट को भी डीएक्टिव किया है।

उदयपुर पुलिस ने आम लोगों से और युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि अपने मोबाइल पर सोशल मीडिया पर किसी अपराधी गैंगस्टर और असामाजिक तत्वों के सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो नहीं करें। साथ ही किसी भी पोस्ट को लाइक और कमेंट नहीं करें क्योंकि पुलिस की उस पर कड़ी नजर है और ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।