×

जबरन मांग में सिन्दूर भर कर करता रहा ब्लैकमेल 

बन्धन ग्रुप के एंकर नितिन ने दिया शादी बंधन का झांसा

 
पीड़िता ने इस बात का विरोध जताया तो कंपनी के अन्य स्टाफ के सामने पीड़िता के साथ आरोपी नितिन ने मारपीट भी की।  

उदयपुर। शहर के भूपालपुरा थाना पुलिस ने एक महिला कर्मचारी के जबरन मांग में सिन्दूर भरकर ब्लैकमेल करने के आरोप में कंपनी के एंकर को गिरफ्तार किया।  

थाना भुपालपुरा में पीड़िता द्वारा दर्ज की गयी रिपोर्ट के बाद इस मामले का खुलासा हुआ। दरअसल यह मामला महिला के साथ छेड़ छाड़ का ही नहीं बल्कि साथ में महिला को ब्लैक मेल भी किया जा रहा था। इस ब्लैकमेल के चलते जब पीड़िता ने पुलिस की मदद मांगी तब पीड़िता ने अपने साथ हुए घटना का खुलासा किया।  

पुलिस में दर्ज बयान में पीड़िता ने बताया की वह एक साल तक बंधन ग्रुप नामक कंपनी में काम कर रही थी जहाँ कंपनी के एंकर नितिन दशोरा ने जबरन पीड़िता की मांग में सिंदूर भर छेड़छाड़ की।  यही नहीं वह शादी का झांसा देकर वेतन भी नहीं दे रहा रहा। एंकर नितिन ने पीड़िता के फोटो वीडियो बना लिए जिसके ज़रिये वह पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा। 

जब पीड़िता ने अपने वेतन की मांग की तब नितिन दशोरा ने वेतन देने से इंकार कर लिया और शादी का झांसा दे कर शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की जिसके चलते पीड़िता ने इस बात का विरोध जताया तो कंपनी के अन्य स्टाफ के सामने पीड़िता के साथ आरोपी नितिन ने मारपीट भी की।  

महिला के साथ हुए इस प्रकरण व महिला साथ गंभीर मामले को देखते हए  जिला पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार ने अभियुक्त के गिरफ़्तारी के निर्देश जरिये किये जिस पर भुपालपुरा के  थानाधिकारी भवानी सिंह व मय टीम द्वारा धारा 354, 384 ,341, 323, 504 ,506 IPC के अंतर्गत अपराधी नितिन दशोरा पुत्र ललित शंकर निवासी दशोरा गली, घंटाघर से गिरफ्तार कर लिया गया गया।