×

फतहनगर में हत्या के आरोप में चार गिरफ्तार

ट्रैक्टर चलाने की बात पर हुआ था झगड़ा

 

उदयपुर 14 मई 2024। ज़िले की फतहनगर थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। प्रार्थी नानू लाल पिता नाथू निवासी भील बस्ती वार्ड 10 सनवाड पुलिस थाना फतेहनगर ने 11 मई को रिपोर्ट पेश की थी इसमें बताया था कि वह अपने माता-पिता व भाइयों के साथ भील बस्ती में रहता है और उसके ट्रैक्टर हैं जिसको वह और उसका भाई किशन मजदूरी में चलाता है। 

सोनू पिता सुरेंद्र नाम के एक व्यक्ति के भी एक ट्रैक्टर हैं जिसे वह पत्थर आदि पर चलता है महीने पर पहले उसके छोटे भाई किशन को सोनू ने कहा कि तेरा ट्रैक्टर क्षेत्र में नहीं चलेगा, यहां केवल मेरा व मधु का ही ट्रैक्टर चलेगा। इस बात को लेकर उसके भाई के थप्पड़ मार दी जिस पर उसने सोनू से बात की तो उसे भी धमकाया गया। 10 मई को सोनू ने उसे करीब 3:00 बजे फोन किया और कहा कि तेरे भाई किशन को समझा ले नहीं तो हम उसका इलाज कर देंगे हमारे कहने के बावजूद भी तुमने क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाना बंद नहीं किया है । रात में उसे व उसके पिता को पुलिस बुलाने आई और अस्पताल ले गई जहां पर उसके भाई किशन अचेत अवस्था में पड़ा था। पास के बेड पर पंकज पिता जीतू निवासी जेवाना भी घायल अवस्था में पड़ा था। 

पंकज ने बताया कि शाम को सोनू पिता सुरेश निवासी वार्ड दो, रामलाल उर्फ माधुलाल पिता गणेश लाल निवासी वार्ड 4, कैलाश पिता सोहनलाल वार्ड 10 व चेतन पिता ओमप्रकाश चारों एक गाड़ी लेकर आए और उसे व किशन को अगवा कर माधू लाल की होटल जो की खरताना व सनवाड के बीच पर है वहां ले गए जहां पर दोनों के साथ लाठी व पट्टे से मारपीट की जिससे हम दोनों के चोटें आईं। इसके बाद किशन की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफतार किया है।