×

चाकू दिखाकर रूपये लूटने के मामले में टेम्पो चालक और खलासी समेत चार गिरफ्तार

बीच रास्ते चलते टेम्पो में सवारी की जेब काटते है 

 
राजू टेम्पो चलाता है और विक्रम सिंह खलासी का काम करता है।  अन्य अभियुक्त पीछे वाली सीट पर सवारी के रूप में बैठ जाते है और कोई गांव का व्यक्ति उनके टेम्पो में बैठता है तो विक्रम सिंह सवारी से पैसे मांगता है और अगर सवारी ने ज़्यादा रूपये निकाले तो मौका पाकर चलते टेम्पो में सवारी की जेब काट लेते है।  

उदयपुर 24 जनवरी 2021। हिरणमगरी थाना पुलिस ने टेम्पो में बैठाकर सवारी को चाकू दिखाकर रूपये छीनने के मामले में चालक, खलासी और उनके दो अन्य साथियो को गिरफ्तार किया है।  

दरअसल कुछ समय पूर्व अमरचंद और उसक वेणीराम चटक बस स्टैंड से सवीना के लिए टेम्पो में बैठे।  रेती स्टैंड के पास टेम्पो चालक ने दोनों को जबरदस्ती नीचे उतार दिया और अमरचंद की की जेब से पच्चीस हज़ार रूपये छीनकर टेम्पो ले कर भाग गए।  पीड़ित और उसके भाई ने पीछा भी किया लेकिन हाथ नहीं आये।  

हिरणमगरी पुलिस थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया की मुखबिर की सूचना के आधार पर टेम्पो चालक राजू पिता नाथूलाल निवासी जोगियो का गुडा गोगुन्दा हाल एकलव्य कॉलोनी मुल्ला तलाई, खलासी विक्रम सिंह पिता जोधसिंह निवासी दूधिया गणेश जी मेन रोड मुल्ला तलाई तथा दो अन्य साथी अजय उर्फ़ राकेश पिता चमनलाल निवासी अमर नगर मुल्ला तलाई, लोकेश पिता गोपाल निवासी लकड़वास हाल एकलव्य कॉलोनी मुल्ला तलाई को गिरफ्तार किया गया है।  

वारदात का तरीका 
अभियुक्त राजू टेम्पो चलाता है और अभियुक्त विक्रम सिंह टेम्पो की खलासी का काम करता है।  अन्य अभियुक्त टेम्पो की पीछे वाली सीट पर सवारी के रूप में बैठ जाते है और कोई गांव का व्यक्ति उनके टेम्पो में बैठता है तो खलासी विक्रम सिंह सवारी से पैसे मांगता है और अगर सवारी ने ज़्यादा रूपये निकाले तो मौका पाकर चलते टेम्पो में सवारी की जेब काट लेते है।  

पुलिस ने बताया की विक्रम सिंह अम्बामाता थाने का हिस्ट्रीशीटर है उसके खिलाफ 22 केस दर्ज है।  अजय उर्फ़ राकेश के खिलाफ भी 9 केस दर्ज है इसी प्रकार राजू के खिलाफ भी 9 केस दर्ज है जबकि लोकेश के खिलाफ 6 केस दर्ज है।