×

दोस्त ने ही हत्या कर घर के अंदर ही बना दी कब्र

पुलिस की दिखी लापरवाही गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने पर भी समय पर नहीं की कार्रवाई 

 

उदयपुर 18 मई 2023। शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या कर शव को घर के अंदर बने कमरे में दफन कर दिया। दरअसल शुभम शर्मा नामक युवक पिछले शनिवार से घर से लापता था परिजनों ने इसको लेकर अंबामाता थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई साथ ही प्रवीण नामक युवक पर आशंका जताई। लेकिन पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की जिसके चलते प्रवीण ने अपने दोस्त शुभम की हत्या कर घर के अंदर गड्ढा खोद दफन कर दिया।  

घटना का खुलासा तब हुआ जब प्रवीण के घर के अंदर से तेज बदबू आने की वजह से क्षेत्रवासियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद अंबामाता थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घर पर लगे ताले को तोड़ अंदर देखा तो कमरे के अंदर टाइल्स ऊखड़ी हुई दिखाई दी जिस पर पुलिस ने गड्ढा खोद शव को बाहर निकाला।  

घटना की जानकारी आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर कई लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई हालांकि हत्या करने वाले युवक का पूरा परिवार घर से फरार हो गया। क्षेत्रवासियों की माने तो कई दिनों से घर पर ताला लगा हुआ है। तो वही इस मामले में जब अंबामाता थाने के थाना अधिकारी रविंद्र चारण से जानकारी लेनी चाही तो मीडिया कर्मियों से दूरी बनाते नजर आए। 

परिजनों ने बताया कि गुमशुदगी रिपोर्ट में प्रवीण पर हमने आशंका जताई लेकिन पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की जिसके चलते प्रवीण ने हमारे बेटे की हत्या कर दी।