×

असामाजिक तत्वों की गैंग द्वारा पिछले 10 दिनों से 12 वाहनो में तोड़फोड़

असामाजिक तत्वों की गैंग में एक लड़की भी शामिल है 

 

उदयपुर के पॉश इलाक़ों में सुरक्षा व्यव्यस्था के मामले मे पोपा बाई का राज पसरा है। आये दिन दारू के नशे में उच्चके वाहनों में तोड़फोड़ कर रहे है।  क्षेत्रवासियों का आरोप है कि पिछले 10 दिनों से 12 वाहनो में तोड़फोड़ होने के बावजूद पुलिस कोई प्रभावी करवाई नहीं कर रही है। 

क्षेत्रवासियों ने बताया कि सेक्टर 4 के ज्ञान नगर इलाक़े में पिछले 10 दिनों से अलग अलग क्षेत्रों में रात के अंधेरे में असामाजिक तत्व आते है। नशे में आसपास के वाहनों में तोड़फोड़ कर देते है। लोगों का कहना है कि असामाजिक तत्वों की गैंग में एक महिला भी शामिल है जो इस तरह का कृत्य को अंजाम देते है।  क्षेत्रवासियों ने कॉलोनी की व्यवस्था के लिये रात्रि गश्त बढ़ाने की माँग की। साथ ही आरोपियों के ख़िलाफ़ करवाई करने की माँग की।

हिरण मगरी सेक्टर 4 में मौजूद आर्ची आर्बिट अपार्टमेंट्स के रहने वाले आकाश जैन ने बताया कि बीती रात करीब 1:30 बजे दो मोटरसाइकिल पर चार बदमाश जिसमें एक लड़की भी शामिल थी सवार होकर आए जिनके हाथों में बीयर की बोतल थी उन्होंने वहां खड़ी 5 से गाड़ियों को निशाना बनाया और उन्हें नुकसान पहुंचाया।  

उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी एक हफ्ते पहले इसी इलाके में काम से कम 10 गाड़ियों को बदमाशों द्वारा निशाना बनाया जा चुका है और इसकी रिपोर्ट संबंधित थाने में दी गई है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

तो वहीं अपार्टमेंट के ही रहने वाले अनिल जैन ने बताया कि बीती रात बदमाशों द्वारा निशाना बनाई गई कारों में उनकी कार भी शामिल है जिसका पीछे वाला कांच तोड़ दिया गया है उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बात को लेकर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाली लेकिन कुछ भी पहचान नहीं हो पाई है बस इतना ही देखा जा सकता है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों में एक लड़की भी शामिल है। ऐसे में उनकी मांग है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करें और उनकी गाड़ियों को पहुंचाए गए नुकसान को लेकर उनकी भरपाई भी की जाए।