×

शर्मनाक: उदयपुर के गोगुन्दा में मंदबुद्धि युवती को अगवा कर गैंगरेप

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

 

घटना रविवार शाम की बताई जाती है, दो दिन बाद मंगलवार को पीड़िता के परिजनों ने जिले के गोगुंदा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है

उदयपुर 24 मार्च 2021 । जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में इंसानियत को तार तार करने वाली एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ एक 23 वर्षीया मंदबुद्धि युवती को अगवा कर तीन बदमाशों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद बदमाश युवती को जंगल में ही फेंक फरार हो गए। घटना रविवार शाम की बताई जाती है। 

घटना के दो दिन बाद मंगलवार को पीड़िता के परिजनों ने जिले के गोगुंदा थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उदयपुर पुलिस अधीक्षक डॉ राजीव पचार भी गोगुंदा थाने पहुंचे। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम का गठन भी कर दिया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि तीन युवक पीड़िता को रविवार शाम घर के पास से मोटरसाइकिल पर बिठा कर ओगणा की तरफ ले गए। इसके बाद बदमाशों ने युवती के साथ ओगणा के जंगल में मारपीट की और युवती के मुंह में कपड़ा ठूंस उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस दौरान पीड़िता के साथ की मारपीट भी की गई। पीड़िता की आंख और हाथ में गंभीर चोट भी आई है। वहीं पीड़िता को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी पीड़िता को पहले से जानते थे। ऐसे में पीड़िता के परिवार के बयानों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।