×

घासा थाना पुलिस ने दो वाहन चोर गिरफ्तार किये 

8 दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा 

 

उदयपुर 11 अप्रैल 2024। ज़िले की घासा थाना पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में 2 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, 1 मोटरसाइकिल व पांच मोटरसाइकिल के पार्ट्स बरामद, 8 दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि 2 अप्रैल को प्रार्थी बाबुलाल ने रिपोर्ट पेश की कि वो घासा फैक्ट्री में काम करने आया था। फैक्ट्री के बाहर उसकी बाइक हीरो कम्पनी की स्पलेण्डर को खडी की थी। जिसको एक बजे के लगभग देखा तो बाइक नहीं मिली। उसी दिन प्रार्थी गेबीलाल ने एक रिपोर्ट पेश की कि उसकी बाइक भी पटेलो के चौराहा से दिन में चोरी हो गई।

इस प्रकरण में दिनेश पुत्र पूरण निवासी घासा जिला उदयपुर को डिटेन कर पुछताछ की तो अभियुक्त ने प्रकरण की वारदात सहित कुल 8 बाइक चोरी की वारदात स्वीकार करने पर मामले में गिरफ्तार किया व बाइक को बरामद कर उसके साथ में 5 अन्य वारदात कर चुराई बाइक के पार्ट्स को बरामद किया गया। 

अभियुक्त दिनेश ने अपनी पूछताछ में बताया कि अपने साथी राहुल के साथ मिलकर घटना को अंजाम देकर वाहनों को जंगलो में ले जाकर उसके पार्ट्स खोलकर उनको बाबुलाल गाडोलिया लौहार को बेच देते थे। बाबुलाल गाडोलिया लौहार की तलाश कर पूछताछ की तो चोरी हुई 3 मोटरसाईकिलो के पार्ट्स व मोटरसाईकिले खरीदना स्वीकार करने पर गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त दिनेश द्वारा स्वीकार वारदातें 

  1. दिनांक 2 अप्रैल 2024 को कस्बा घासा में चिराग जैन के मकान के पास से हौंडा शाइन मोटरसाईकिल चुराई थी जिसके दोनो टायर खोल दिये।
  2. 20 दिन पूर्व बापेर से एक बाइक चुराई जो सिन्धु के जंगल  में ले जाकर उसके टायर व स्टेरिग खोल कर बेच दिये।
  3. एक माह पूर्व खाम की मादडी में स्पलेण्डर बाइक चुराई थी जो सिन्धु के जंगल में खडी की थी।
  4. इन्द्र मल की बाडी, घासा के बाहर से एक बाइक चुराई जो राहुल खारोल के पास है।
  5. थोरिया माताजी के मन्दिर से एक बाइक चुराई जो राहुल खारोल के पास है।
  6. एक बाइक बिलोता से चुराई थी जो बाबु लाल गाडोलिया को बेच दी।
  7. एक बाइक खेमली भैरुजी के मन्दिर से स्पलेण्डर चुराई जो बाबु लाल गाडोलिया लौहार को बेचान कर दी।
  8. एक बाइक पलाना खुर्द चौराहा से चुराई जो बाबु लाल गाडोलिया लौहार को बेचान कर दी।