×

फाइव स्टार होटल में कार्यरत युवती ने पहली मंज़िल से लगाईं छलांग 

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया, घटना की जांच जारी 

 

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में एक युवती ने रिहायशी अपार्टमेंट की पहली मंज़िल से छलांग कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना आज गुरुवार अल सुबह की बताई जा रही है।  जब उदयपुर की फाइव स्टार होटल में नौकरी करने वाली 21 वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते अपार्टमेंट से छलांग लगा ली। 

गोवर्धन विलास थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि मृतका की पहचान नम्रता के रूप में हुई है जो कि ओडिशा की रहने वाली है। पिछले कुछ सालो से उदयपुर में ही रहकर होटल लीला पैलेस में नौकरी कर रही थी।  स्वामी ने बताया कि वर्तमान में तो होटल के कंपाउंड में बने कमरे अपने रूम मैट्स के साथ रह रही थी लेकिन पूर्व में वह गोवर्धन विलास इलाके के एआर अपार्टमेंट में अपने फ्रेंड के साथ रहती थी। 

प्रथम दृष्टता मामले में उसका इस अपार्टमेंट में आकर इस घटना को अंजाम देने का कारण भी यही माना जा रहा है। हालाँकि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।  मृतका के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है जहाँ परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। तो वहीँ इस मामले की जांच जारी है।