×

स्कूली बच्चियों से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने दो शिक्षकों की धुनाई कर पुलिस के हवाले किया

वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को जमकर लगाईं लताड़

 
तीन चार दिन पूर्व भी शिकायत मिली थी लेकिन प्रिंसिपल ने कोई कार्यवाही नहीं की थी

उदयपुर 30 अप्रैल 2022। जिले के वल्लभनगर थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तारावट स्कूल में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब छठी और सातवीं में पढ़ने मासूम बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ और आपत्तिजनक हरकतों से आक्रोशित ग्रामीणों ने दो शिक्षकों की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। 

स्कूल में हंगामे के सूचना मिलते ही मौके वल्लभनगर थाना पुलिस के साथ वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत भी मौके पर पहुँच गयी।  विधायक ने स्कूल के प्रिंसिपल और अन्य स्टाफ को जमकर लताड़ लगाईं।  

वल्लभनगर एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तारावट स्कूल में बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में स्कूल में कार्यरत अध्यापक अयूब अली और किशनलाल आमेटा को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया गया है।  वहीँ आरोपी शिक्षकों पर एससी एसटी एक्ट की धाराएं भी लगाईं गई है। 

पूर्व में बच्चियों ने इन दोनो शिक्षकों के खिलाफ प्रिंसिपल से की थी शिकायत, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई 

तीन चार दिन पूर्व बच्चियों ने इन दोनों शिक्षकों के खिलाफ प्रिंसिपल से शिकायत की थी की दोनों शिक्षक कक्षा में उनके साथ आपत्तिजनक अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करते है लेकिन प्रिन्सिअल ने बच्चियों की शिकायत को हल्के में लेते हुए दोनों शिक्षकों को मात्र पाबंद करके छोड़ दिया न तो आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कोई कार्रवाई  की गई न ही शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियो को सूचित किया गया।  

प्रिंसिपल द्वारा कार्रवाई न होने से दोनों शिक्षकों के हौसले बढ़ते रहे आखिरकार आज शनिवार को बच्चियों के परिजनो और ग्रामीणों ने दोनों शिक्षकों को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।