×

पहले खरीददार बन कर रेकी करते फिर करते बकरो की चोरी 

एक महीने में दूसरी चोरी की वारदात का खुलासा 

 

उदयपुर - जिले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में पशु की चोरी के मामले सामने आ रहे हैं।  वही पुलिस की कार्यवाही से एक ही महीने में यह दूसरी बार पशु चोरी का मामला सामने आया है जहाँ पुलिस ने चोरो को गिफ्तार किया है। बकरा चोरी की वारदात में 2 अपराधियों सहित वारदात में इस्तेमाल की गयी बाइक जब्त की गयी।  

कुराबड़ थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया की बम्बोरा के पास जमून निवासी गोता पुत्र कालू मीणा ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हए जानकारी दी की उनकी बहु डाली बाई बुधवार को बकरियों के रेवड को लेकर पास के खेत में गयी थी वही पर दो अज्ञात व्यक्ति आये और बकरे को उठा कर ले गए जिस पर डाली बाई ने शोर मचकर आस पास के ग्रामीणों को बुलाया।  ग्रामीणों ने पीछा भी किया। दोनों अभियुक्त बाइक छोड़ कर जंगल की तरफ भाग गए गए।  

पुलिस ने मामले पर कार्यवाही करते हुए अनदियो का गुडा कूण थाना लसाडिया निवासी अमित सिंह पुत्र विजय सिंह शक्तावत उम्र 18 वर्ष और सकलदा  फला हिगोड मगरी थाना कानोड़ निवासी रतन पुत्र बाबरू मीणा उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।  जिनसे  पूछताछ करने के बाद चोरी की वारदात को काबुल किया। थानाधिकारी ने बताया की अभियुक्त चोरी  करने से पहले गाँवों में बकरी के खरीदने के बहाने रेकी किया करते थे और फिर मौका हाथ लगते ही बकरो को चुरा लेते थे।