×

बकरा चोरो ने युवती को गोली मारकर की हत्या

पहचान के डर से चोरों ने युवती पर कर दी फायरिंग 

 

साथ में आई मृतका की ननद ने भाग कर बचाई जान

उदयपुर 27 नवंबर 2021। जिले के कोटड़ा तहसील के मांडवा थाना क्षेत्र में जंगल में बकरे चराने गयी युवती पर बकरे चोरी करने आये 4 -5 नकाबपोश चोरों ने बंदूक से फायर कर मौत के घाट उतार दिया। वही दूसरी साथी महिला ने भागकर अपनी जान बचायी।

मांडवा थानाधिकारी उत्तम सिंह ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि शुक्रवार शाम 4 बजे लगभग मांडवा थाना क्षेत्र के हर गाँव निवासी मृतका मंजू पत्नी काला गरासिया उम्र 20 वर्ष की जंगल में बकरे चोरी करने आये अज्ञात नकाबपोश चोरों ने फायरिंग कर मंजू की हत्या कर दी। बकरे चराने साथ गयी ननद चोपली ने भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस थाना मांडवा में अज्ञात नकाबपोश चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवायी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हर निवासी मंजू गरासिया और उसकी ननद हर के जंगल में बकरे बकरियां चरा रही थी। उस दौरान करीब पांच लुटेरे बकरों को घेर कर चुराकर भाग रहे थे। मंजू ने देखा तो चोर होने का शोर मचाया। इस पर बदमाशों ने मंजू पर फायर कर दिया। गोली मंजू के शरीर के कई हिस्सों पर लगी। जिससे मंजू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मंजू की ननद डरी-सहमी शोर मचाती हुई गांव तक पहुंची। घटना की जानकारी घरवालों को दी। इस पर गांव के लोग मौके पर पहुचे। मगर तब तक लुटेरे भाग चुके थे।