×

रणिया गैंग का एक और गुर्गा गिरफ्तार 

आरोपी कर्मा कों कोटड़ा से देलवाड़ा जाने वाली कच्ची सड़क से गिरफ्तार किया

 

उदयपुर 8 मई 2023 । ज़िले के मांडवा थानाक्षेत्र में कुकावास इलाके में पुलिस पर जान लेवा गमला करने और फायरिंग करने वाले रणिया गैंग के एक सदस्य कों पुलिस ने गत रविवार रात आरोपी कर्मा कों कोटड़ा से देलवाड़ा जाने वाली कच्ची सड़क से गिरफ्तार किया, जिसे सोमवार सुबह कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजा गया।

थानाधिकारी राम सिंह ने बताया की गिरफ्तार किया गया आरोपी डकैत रहे चूका हैं जिसके खिलाफ पूर्व में डकैती, लूट, मारपीट के कई मामले दर्ज हैं साथ ही आरोपी के रणिया के साथ भी कई मामलों शामिल था। थानाधिकारी ने बताया की कर्मा के खिलाफ विभिन्न थानों में कुल 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस अब तक इस मामले में हिस्ट्री शीटर रणिया के गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार कर चुकी हैं और पुलिस का दवा हैं की मुख्य आरोपी रणिया सहित अन्य आरोपियों कों भी पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

गौरतलब हैं कों 27 मार्च की शाम रणिया और उसके बेटे कों गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर रणिया की गैंग और रिश्तेदारों ने पत्थरों और लठो से हमला कर दिया था, इस दौरान पुलिस की टीम पर फायरिंग भी की गई थी। घायल अवस्था में थानाधिकारी मांडवा सहित पुलिस कर्मियों कों एमबी हॉस्पिटल लाया गया था तो वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा विभिन्न टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश कर उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू किए गए थे।

रणिया मांडवा थानाक्षेत्र का एक कुख्यात अपराधी हैं जिसके खिलाफ 50 से अधिक मामले दर्ज हैं।